Dhani One Freedom Card Ke Nuksan | Dhani one freedom card क्यों नही लेना चाहिए

अच्छा मेरे दोस्तों आप ही मुझे बताइए जब भी अभी आपने धनी की स्पॉन्सर वीडियो देखिए उसमें कभी आपको यह बताया जाता है कि आपको 1 महीने 199₹ रुपए सब्सक्रिप्,

Dhani, dhani ke nuksan, dhani one freedom



 नमस्कार साथियों आज के इस ब्लॉग पोस्ट में मैं आपको बताऊंगा कि आपको धनी वन फ्रीडम कार्ड क्यों नहीं लेना चाहिए



प्यारे दोस्तों स्वागत है आपका मेरे ब्लॉग Loanlena पर दोस्तों आज का टॉपिक जो है हमारा क्या होने वाला है यह तो आपको पता चल ही गया है आज हम इस बारे में और गहराई से जानेंगे मतलब मैं धनी के बारे में


 दोस्तों जितने भी लोग मैंने देखे हैं और सभी यही बात चित्र करते हुए देखे हैं कि  धनी वन फ्रीडम कार्ड क्या है धनी वन फ्रीडम कार्ड कैसे यूज करें धनी वन फ्रीडम कार्ड कैसे ले इन्हीं सभी रिएक्शंस की वजह से मैं आपके लिए यह पोस्ट लेकर आया हूं क्योंकि धनी लूट कर रही है दोस्तों हमारे साथ और या बहुत से हमारे दोस्तों को नहीं मालूम है इस वजह से मैं यहां आपको बताने की कोशिश कर रहा हूं



 प्यारे दोस्तों आप से मेरी एक ही विनती है बस आप इस पोस्ट को 5 मिनट का समय निकालकर पूरा शुरू से लेकर अंत तक अच्छे से पढ़ लेगा क्योंकि यह आपके लिए बहुत ही जरूरी महत्वपूर्ण सूचना है इसलिए बस इतनी सी और छोटी सी रिक्वेस्ट है मेरी आपसे मैं जानता हूं और मुझे उम्मीद भी है आपसे कि आप मेरी बात जरूर मानेंगे



 चलिए और आगे जानते हैं....


दोस्तों धनी वन फ्रीडम कार्ड मैंने भी लिया था लेकिन मुझे नहीं पता था कि यह हमारे साथ ऐसे फ्रॉड करेगा पर धीरे-धीरे जब मैंने इस पर थोड़ा और सर्च करना शुरू किया तो मुझे मालूम पड़ा कि यह तो बड़ा लोचा है


 जैसे ही मुझे पता चला इस बारे में मैंने तुरंत इस कार्ड को ब्लॉक करवाया उसके बाद धनी एप डिलीट मारी अपने मोबाइल फोन से लेकिन फिर भी दैनिक कॉल मुझे लगातार ही आ रहे ठे 


 दोस्तों धनी जो है हम लोगों को एक बहुत अच्छी डील ल दे रहे हैं और साथ में हमारा फायदा उठा रहे हैं क्योंकि 0% की और 2% परसेंट कैशबैक दे रहे हैं परंतु दोस्तों आपके साथ असलियत में एक बिल्कुल भी ऐसा नहीं होता एक असलियत में यह धनी वाले आपसे पहले ही आपको बिना बताए ही आप से चार्ज ले लेते हैं


 अब यह चार्ज यह लोग कैसे ले रहे हैं यह तो मैं आपको आगे बताने ही वाला हूं लेकिन मैं आपको फिर बताना चाहूंगा कि आप इस कार्ड से दूर ही रहें



 अच्छा मेरे दोस्तों आप ही मुझे बताइए जब भी अभी आपने धनी की स्पॉन्सर वीडियो देखिए उसमें कभी आपको यह बताया जाता है कि आपको 1 महीने 199₹ रुपए सब्सक्रिप्शन चार्ज देने पड़ते हैं नहीं आपने ऐसा नहीं कहीं नहीं देखा और ना ही कभी पढ़ा होगा क्योंकि यह लोग इसे दिखाना ही नहीं चाहते हैं बहुत से लोगों को यह नहीं मालूम है इस बारे में और यह सब्सक्रिप्शन फीस आपके अकाउंट से ऑटोमेटिक काट ली जाती है और डैनी की तरफ से जो आपको क्रेडिट कार्ड या क्रेडिट लिमिट दी जाती है उसके ऊपर है अगर आप की लिमिट ज्यादा है तो आपको ज्यादा पे करना पड़ेगा




 अब इसके बाद इसमें जो आपको लिमिट दी जाती है उस लिमिट को आप एक साथ नहीं निकलवा सकते हैं जी हां जैसे अगर आपको ₹5000 की लिमिट मिलती है तो आपको सिर्फ ₹500 1 दिन के दिए जाते हैं जिसे आप बैंक में भी ट्रांसफर नहीं कर सकते और ना ही इसे निकलवा सकते हैं बस आप किस में शॉपिंग कर सकते हैं और कुछ छोटे-मोटे काम वह भी जब आप स्वाइप कार्ड बनवाते हैं तब



 और यह जो ₹500 है यह भी आपको तब दिए जाते हैं तब आप फीस भरते हैं जब आपको सुबह में ₹500 दिए जाने होते हैं वह आपकी तब तक नहीं मिलते हैं जब तक आप दिन की फीस नहीं भर देते मतलब ऐसा है दोस्तों की आपको ₹500 मिलने होते हैं सुबह में तो आपको पहले 150₹ रुपए या फिर ₹200 पहले पे करने होते हैं उसके बाद आपको ₹500 मिलते हैं



 उसके बाद जब आप अपना कार्ड धनी वन फ्रीडम कार्ड ले लेते हैं इसे एक्टिवेट करवा लेते हैं तब आपको कुछ ई मेंडेट का ऑप्शन एग्री भी करना पड़ता है जिससे कि हर महीने आपके ईसीएस के जरिए पेमेंट हो जाए और जो भी आप के चार्जर से फीस है वह आपके अकाउंट से ऑटोमेटिक कट जाएंगे और


 मान लीजिए अगर आपने अकाउंट में पैसे ही नहीं है तो धनी जो है वह आपको पेलेंटी लगाएगा बैंक का स्कोर डाउन होगा जिससे कि आपकी सिविल भी बिगड़ेगी आपकी सिबिल पर इफेक्ट पड़ेगा और मैंने आज तक ऐसा कोई एवी क्रेडिट कार्ड में नहीं देखा है कि आपको ई मेंडेट ऑप्शन एग्री करना पड़े यह जरूरी नहीं है लेकिन धनी Froud कर रहा है इसलिए यह सब भी करवा रहा है



 दोस्तों यहां मैं आपको बताना चाहूंगा कि अगर आपके पास पहले से ही कोई क्रेडिट कार्ड है तो आप धनी की और ना ही देखें धनी 1 फ्रीडम कार्ड ना लें आपके पास क्रेडिट कार्ड नहीं है और आप लेना चाहते हैं तो हमने ज्यादा तो नहीं लेकिन एक पोस्ट बनाइ है हमारे इस ब्लॉग पर जिससे आप क्रेडिट कार्ड ले सकते हैं



 इसे देखें :-     Dhani Pay Card Kaise Le | Dhani Pay Card Kya hai 



  •  प्यारे दोस्तों यह जो धनी वाले कहते हैं कि हम अपने कोई चार्ज नहीं लेते हैं नहीं लेंगे आप इन की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर भी देख सकते हैं उन्होंने बताया है कि हम कोई ई मैंडेट नहीं लेते हैं जब चाहे आप पेमेंट कर सकते हैं लेकिन ऐसा कहीं से कहीं तक नहीं होता है


  •  उसके बाद उन्होंने यह भी बताया है कि आपको कोई सब्सक्रिप्शन फीस नहीं देना है

  •  अब इन्होने ने बताया है कि आपको दो परसेंट कैशबैक मिलता है जहां कुछ भी नहीं मिलता

  •  इसी के साथ यह भी कहते हैं कि आपको धनी पर रुपए कार्ड दिया जाता है जिसके बहुत सारे बेनिफिट है हर ऑनलाइन या ऑफलाइन जगह आप इसे यूज कर सकते हैं

  •  दोस्तों यह कहते हैं कि कोई प्रोसेसिंग फीस नहीं ली जाती लेकिन यहां आपको प्रोसेसिंग फीस तो पहले ही देनी होती है



 लेकिन यह पॉइंट सारे के सारे धनी वाले की फ्रॉड नियत है




 मित्रों अगर अपने यह क्रेडिट कार्ड ले लिया है और आपको मालूम नहीं है तो मैंने आप को समझाने की कोशिश की है यह लेने के मतलब मतलब 1 फ्रीडम कार्ड लेने से पहले तो कुछ भी नहीं होगा लेकिन कार्ड लेने के बाद अगर आपके पास पैसे नहीं है


 अब देखिए अगर आपके पास पैसे होते तो आप क्या केरीट कार्ड तो लेकर बताइए सही कहा ना या गलत कहा तो अब पैसों की समस्या की वजह से हमने यह लिया

 लेकिन जब हम जमा करने में देरी कर देते हैं अब देरी हो जाती है क्योंकि पैसों की समस्या की वजह से ही तो हमने यह क्रेडिट कार्ड लिया था तो वह धनी वाले के बहुत सारे फोन आने आपको लगेंगे और बहुत सी परेशानी आपको भी लेनी पड़ेगी



  तो आखरी में बस इतना ही कहना चाहूंगा कि यह कार्ड बिल्कुल भी ना ले



प्यारे दोस्तों आखरी में बस जाते जाते इतना ही कहूंगा कि आज जो है मैंने आपको समझाया की धनी फ्रॉड कैसे कर रहा है धनी हम से कैसे पैसे ले रहा है और हमें कैसे पागल बना रहा है  dhani one freedom card ke nukasan धनी वन फ्रीडम कार्ड कै नुकसान तो मुझे उम्मीद है कि इस आर्टिकल से आपको कुछ समझ आया होगा

 अगर आपको कुछ समझ आया है या आपको कोई और परेशानी है तो आप नीचे हमसे संपर्क कर सकते हैं हम आपको या आपसे कांटेक्ट करने की पूरी कोशिश करेंगे और समझाएंगे जो भी आपकी परेशानी है


 अगर आपको कोई प्रश्न या सवाल है जो आपके मन में है जो आप पूछना चाहते हैं तो कृपया करके हमें बताएं हम आपके उस सवाल का जवाब जरूर लाएंगे और ऐसे ही मजेदार पोस्ट आने के लिए अभी ही हमसे जुड़ें और हम से कांटेक्ट करें संपर्क फार्म भर कर 


 

1 OR TIP

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 Comments:

एक टिप्पणी भेजें

Thank You